आप यहां हैं : होम» राज्य

पुलिस भर्ती में चयन न होने से मायूस, माँगी इच्छा मृत्यु

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 13 2019 6:36PM
Amroha_2019513183639.jpg

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के कलेक्ट्रेट में आज अखिलेश यादव की सरकार में पुलिस भर्ती में आवेदन करने के बाद तमाम मुश्किल है. जिसे लकर अदालत से अपने पक्ष में आदेश होने के बावजूद पुलिस भर्ती में चयन न होने से मायूस और नाराज अभ्यर्थियों ने आज जिलाधिकारी अमरोहा को राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सौंपकर इच्छा मृत्यु की मांग की है. उनका कहना है कि या तो हमें मौत दे दो या हमारी नौकरी जो जबरदस्ती अटका रखी है उसे देकर हमें न्याय दें.

आपको बता दें कि  2013 में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार थी और अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती निकाली थी. जिसमें उत्तर प्रदेश प्रदेश के तकरीबन 11786 अभ्यार्थी नौकरी विवादों में घिर जाने के बाद नौकरी पाने से वंचित रह गए थे. इन लोगों का कहना है कि लोगों का मेडिकल भी हो गया था. अदालत से आदेश भी उनके पक्ष में हो गया था, लेकिन उसके बावजूद पुलिस भर्ती बोर्ड और शासन प्रशासन में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. इन्हें अभी तक टाला जा रहा है और बेवकूफ बनाया जा रहा है. जिसकी वजह से परेशान हो चुके हैं, और अब इच्छा मृत्यु की मांग कर रहे हैं.

अमरोहा का जिलाधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे कुछ युवाओं का कहना है कि सारा काम हमारे हक में होने के बावजूद जानबूझकर हमारी नौकरी नहीं लगाई जा रही है. जिसकी वजह से हम लोग आज यह मांग कर रहे हैं कि या हमारी नौकरी दे दो या फिर इच्छा मृत्यु दे दो, क्योंकि हम अब और इंतजार नहीं कर सकते.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।