आप यहां हैं : होम» अपराध

पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की संभावना

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 11 2019 5:50PM
houner killing_2019611175034.png

एटा. नयागांव थाना इलाके के लाडमपुर कटारा गांव में प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़के के घर वालों ने दोनों की हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि, हत्या का मामला खुदकुशी में तब्दील करने के लिए पेड़ से लटकाया गया है. वहीं लड़की के घर वाले मौके से फरार हैं.

एएसपी संजय कुमार ने कहा कि सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. आरोपितों की तलाश चल रही है. दरअसल 20 साल की युवती का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वालों को रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके कारण दोनों 15 दिन पहले घर छोड़कर चले गए थे. मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने शादी कराने के बहाने दोनों को घर से बुलाया. फिर देर रात हत्या कर दोनों के शव पेड़ से लटका दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रेमी युगल की इस मौत के पीछे ऑनर किलिंग की संभावना जताई जा रही है. हालात को देखते हुए यह माना जा रहा है कि दोनों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया. युवती के परिजन घर में ताला बंद कर फरार हो गए हैं इस बात से इस संभावना को और भी बल मिल रहा है.

मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रेमी युगल के शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि 15 दिन पहले प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ ले गया था. प्रेमिका के परिजनों ने शादी कराने के बहाने दोनों को गाँव बुलाया. प्रेमी युवक थाना सकीट क्षेत्र के कायमपुर गाँव का सत्य प्रकाश व युवती पूजा पुत्री ब्रजेश सिंह गाँव लादमपुर कटारा थाना नयागांव की है. थाना नयागांव क्षेत्र के लाड़मपुर कटारा गांव का यह मामला है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।