आप यहां हैं : होम» राज्य

प्रियंका चन्द्रशेखर मुलाक़ात पर राजबब्बर ने कही यह बात

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 14 2019 7:27PM
priyanka-chandrashekhar_2019314192722.jpg

लखनऊ. राजधानी में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजबब्बर की अध्यक्षता में पार्टी की बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में प्रदेश अध्य़क्ष राजब्बर के अलावा पार्टी के बड़े नेता शामिल हुए. इस मौके पर राजबब्बर ने बताया कि कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ आ रही हैं.

उन्होंने कहा कि आगे के कार्यक्रमों की घोषणा आगे की जाएगी. सपा बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि गठबंधन में जो साथ में होता है उसकी चर्चा की जाती है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि होती है. जनता ही सरकारें चुनती है. प्रियंका गांधी के चंद्रशेखर से मिलने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि एक बहन अपने भाई से मिलने गई थी. इसमें नया क्या है.

राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद कल दूसरी बार प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंच रही हैं. दौरे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर की मौजूदगी में समीक्षा बैठक  की गई. दौरे की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर ने कहा कि कल प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ आ रही हैं. कल के कार्यक्रम के लिए आज तैयारी की जा रही है. आगे के कार्यक्रम की तारीख आगे घोषित की जाएगी.

चंद्रशेखर और प्रियंका गांधी की मुलाकात को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चंद्रशेखर से मिलने को लेकर एक बहन अपने भाई से मिलने गयी थीं. हम चंद्रशेखर से मिलने राजनीतिक मुद्दे को लेकर नहीं गए थे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।