आप यहां हैं : होम» अपराध

फर्जी सीआईडी ऑफिसर गिरफ्तार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 6:57PM
CID_201961218575.png

रामपुर. पुलिस ने एक फर्जी सीआईडी ऑफिसर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया शख्स लोगों से सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली करता था. खुद को सीआईडी इंस्पेक्टर बताने वाले एहतेशाम और सहयोगी साजिद को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है. जिनके पास से फर्जी पिस्टल, फर्जी वाकी टाकी कई फर्जी आईडी मिली हैं. वहीं उसके पास से एक लग्जरी टाटा सफारी कार भी बरामद की गई है. इस मामले में पुलिस ने दोनों फर्जी सीआईडी ऑफिसर को ट्रैप बनाकर मौके से गिरफ्तार किया है. पुलिस इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है. जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी ने बताया कि सिविल लाइन पुलिस को एक व्यक्ति द्वारा सीआईडी के नाम से लोगों से वसूली करने की सूचना मिली. सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ट्रैप बना कर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जिसका नाम एहतेशाम है. जो गाजियाबाद का रहने वाला है. मौके से उसका एक सहयोगी भी गिरफ्तार हुआ है. जिसका नाम साजिद है.

पकड़े गए दोनों व्यक्ति गाजियाबाद के रहने वाले हैं. इस सम्बन्ध में अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है. साक्ष्य संकलन करके मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जो भी आवश्यक विधिक कार्रवाई होगी की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।