आप यहां हैं : होम» राज्य

बसपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक खत्म, प्रत्याशियों के नाम तय

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 14 2019 4:54PM
mayavati_2019314165413.jpg

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर चल रही प्रदेश पदाधिकारियों और जोनल कोआर्डिनेटर्स की बैठक खत्म हो गई है. बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बूथ लेबल पर समाजवादी पार्टी के साथ तालमेल बेहतर करने के निर्देश दिए हैं. बैठक में लोकसभा प्रभारियों से फीडबैक लिया गया है. आज शाम को लोकसभा उम्मीदवारों की सूची जारी होने की संभावना जताई जा रही है.

बसपा सुप्रोमो मायावती ने लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल करने के लिए ही आज यह बैठक बुलाई थी. अगले महीने होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए मायावती पिछले कई दिनों से लखनऊ में ही रुकी हुई हैं. मॉल एवेन्यू स्थित अपने आवास को मायावती ने इन दिनों कैम्प कार्यालय का स्वरूप दिया हुआ है.

इस बैठक में सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों, जोनल और सेक्टर कोऑर्डिनेटरों को आमंत्रित किया गया था. बैठक में चुनाव प्रचार अभियान और जनसभाओं की तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया. बीएसपी प्रमुख मायावती लंबे समय से लखनऊ में ही हैं. तब से वह लगातार बैठकें ले रही हैं. यूपी में ही ज्यादा समय देने के लिए उन्होंने अपने आवास को केन्द्रीय कैम्प कार्यालय में भी तब्दील कर दिया है. अभी तक यहीं से वे दूसरे राज्यों की बैठकें भी ले रही थीं. यहीं पर आज उन्होंने वरिष्ठ पदाधिकारियों के अलावा यूपी के कोऑर्डिनेटरों की बैठक बुलाई. हालांकि पार्टी ने प्रभारियों के नाम पहले ही तय कर दिए थे, लेकिन प्रत्याशियों की आधिकारिक लिस्ट जारी नहीं की थी. अब पहले चरण का नामांकन 18 मार्च से शुरू होना है. माना जा रहा है कि कुछ प्रभारियों के नाम इस लिस्ट से कट सकते हैं. और उनकी जगह किसी दूसरे को प्रत्याशी घोषित किया जा सकता है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।