आप यहां हैं : होम» अपराध

बीटीसी छात्रा ने एसडीएम पर लगाया रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 10 2019 10:48AM
SDM-Sojany-Kumar_2019110104835.jpg

झांसी. चित्रकूट में तैनात एसडीएम पर बीटीसी की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने अतिरिक्त एसडीएम पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए झाँसी के नवाबाद थाने में मामला दर्ज कराया है.

उरई की रहने वाली छात्रा का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले आगरा के सौजन्य कुमार उरई में एसडीएम के पद पर तैनात थे. इसी दौरान उसकी दोस्ती सौजन्य कुमार से हो गई. आरोप है कि एसडीएम ने शादी करने का झाँसा देकर युवती से शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. 2018 में एसडीएम सौजन्य कुमार का तबादला चित्रकूट हो गया. एसडीएम के मोबाइल पर कॉल से युवती को पता चला की सौजन्य कुमार के दो बच्चे हैं. इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई, और एसडीएम ने शादी से इनकार कर दिया.

छात्रा का आरोप है कि एसडीएम ने विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित छात्रा ने इस मामले में एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

उरई क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर स्थित एक विद्यालय में बीटीसी की छात्रा है. उसके पड़ोस में आगरा के पुष्पांजलि के पास रहने वाला सौजन्य कुमार उरई में एसडीएम के पद पर कार्यरत था. इसी दौरान उसकी दोस्ती सौजन्य कुमार से हो गई थी. उसके घर पर एसडीएम का आना जाना शुरू हो गया था. उसने शादी करने का झाँसा देकर उससे शारीरिक सम्बन्ध भी बना लिए. एसडीएम उसके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजता था.

शिकायती पत्र पर एसएसपी ने नवाबाद प्रभारी निरीक्षक को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. इस आदेश के तहत नवाबाद पुलिस ने एसडीएम चित्रकूट सौजन्य कुमार विश्वास के खिलाफ दफा 376, 506, 504, 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. उधर पुलिस ने बीटीसी छात्रा का जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण भी कराया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।