आप यहां हैं : होम» राज्य

बुलंदशहर में हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी : उमा भारती

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 6 2018 9:46AM
Uma_Bharti_20181269460.jpg

महोबा. केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा किया है. साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि दादी ने इमरजेंसी लगाई थी, पोता भारत माता की जय पर पाबंदी लगा रहा है. जिससे यह साफ है कि राहुल लोकतंत्र का मतलब नहीं समझते हैं.

महोबा पहुंची केन्द्रीय मंत्री उमाभारती ने बुलंदशहर हिंसा पर कहा कि योगी सरकार जल्द ही सख्त कदम उठाएगी. एसआईटी रिपोर्ट आने के बाद सरकार सुनियोजित तरीके से हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती देर शाम महोबा पहुंची. उन्होंने कहा कि देश के तमाम राज्यों में विधानसभा के नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे. इस बीच उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि दादी ने इमरजेंसी लगाई थी पोता भारत माता की जय पर पाबंदी लगा रहा है. जिससे यह साफ है कि राहुल लोकतंत्र का मतलब नहीं समझते हैं.

महोबा रेलवे स्टेशन पर आज देर शाम पहुंची केन्द्रीय मंत्री उमा भारती का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर चारों ओर से घिरी बीजेपी की योगी सरकार जल्द ही सख्त कदम उठाएगी. एसआईटी रिपोर्ट आने के बाद सरकार सुनियोजित तरीके से हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले सलाखों के पीछे नजर आएंगे. इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या को उन्होंने बेहद दुखद घटना बताया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।