आप यहां हैं : होम» राज्य

मनचले को महंगी पड़ी महिला से छेड़खानी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 11 2019 7:17PM
Kashipur_2019611191752.jpg

काशीपुर. एक मनचले युवक को महिला से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. हूटिंग कर रहे युवक को महिला ने पकड़ लिया और सरेआम उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. जानकारी के मुताबिक काशीपुर की रहने वाली महिला अपने ऑफिस से वापस घर लौट रही थी. रास्ते में एक मनचले ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. काफी देर तक महिला युवक को नजरअंदाज करती रही, लेकिन जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो महिला ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया.

मौके पर जुटी भीड़ ने युवक की पिटाई का वीडिय़ो बना लिया और वायरल कर दिया. वीडियो में जब युवक ने महिला से हाथ जोड़ कर माफी मांगी, तब लोगों ने उसे जाने दिया.

महिला की पिटाई के दौरान युवक ने कई बार महिला से माफी भी मांगी लेकिन गुस्साई महिला ने युवक की तब तक धुनाई की जब तक युवक जमीन पर नहीं गिर गया. जब इस मामले में काशीपुर के  सीओ मनोज ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं आया है. पीड़ित द्वारा मामले की तहरीर आने पर ही वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।