आप यहां हैं : होम» राजनीति

मायावती ने कांशीराम का मिशन तिजोरीदारों को बेच दिया

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 12 2018 9:38AM
swami-prasad-maurya_2018101293816.png

कौशांबी. जिले के दौरे पर आये यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मायावती ने कांशीराम के मिशन को तिजोरीदारों के हाथों को बेचने का काम किया है. आज मायावती जिस हालत में पहुंची हैं उसके लिए बीजेपी और स्वामी प्रसाद जिम्मेदार नहीं हैं. बल्कि मायावती खुद जिम्मेदार हैं. जिससे प्रदेश की जनता ने बीएसपी को पूरी तरह से नकार दिया है.

कौशाम्बी जिले के दौरे पर आए श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती ने बाबा साहेब अम्बेडकर और कांशीराम के मिशन को तिजोरीदारों के हाथों बेचने का काम किया है. समाजवादी पार्टी के शासनकाल में प्रदेश में लाखों दलितों की हत्या की गई. बहन बेटियों के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद जिंदा जलाया गया, लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने दलितों के दरवाजे पर जाने तक की जरूरत नहीं समझी.

स्वामी प्रसाद मौर्य यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मायावती लोकतंत्र को भी पूंजीपतियों के हाथ बेचने का काम कर रही हैं. उन्होंने मायावती पर महलों में रहने का आदि बताते हुए कहा कि आज मायावती जिस हालत में पहुंची हैं उसके लिए भारतीय जनता पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्या जिम्मेदार नहीं है बल्कि इसके लिए मायावती खुद जिम्मेदार हैं और इसी वजह से प्रदेश की जनता ने बसपा को पूरी तरह से नकार दिया है.

जिले के ओसा मंडी में आयोजित श्रमिक पंजीयन एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रमिकों के हित में चलाई जा रही प्रदेश एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में श्रमिकों को विस्तार से जानकारी दी. इस कार्यक्रम में लगभग तीन करोड़ की हित लाभ योजना का वितरण पंजीकृत श्रमिकों के बीच किया गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।