आप यहां हैं : होम» राज्य

मिट्टी के टीले में दबकर मासूम की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 13 2019 11:55AM
Hapur_2019513115517.png

हापुड़. बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बछरौता में एक परिवार की खुशियां उस समय गम में बदल गयीं. जब मिट्टी लेने गए 10 से 15 साल के तीन बच्चे मिट्टी की खुदाई करते समय मिट्टी का टीला गिरने से दब गए. इस हादसे में एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दो बच्चों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि घर में काम के लिए नहर से मिट्टी लेने गए 10 से 15 साल के तीन बच्चो पर मिट्टी की खुदाई करते वक्त मिट्टी का टीला गिर गया. बच्चे उसी में दब गए. स्थानीय लोगों ने फ़ौरन ही बच्चो को निकालने के लिए मिट्टी की खुदाई कर बच्चो को बाहर निकाला. इनमें करीब 11 वर्षीय हर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. बाकी दोनों बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी राजेश सिंह पुलिस फ़ोर्स के साथ अस्पताल में पहुंचे गए और मामले की जानकारी में जुट गए.  

जानकारी के अनुसार बछरौता का रवि, हर्ष और एक अन्य बच्चा घोड़ा तांगा लेकर गांव के ही पास मिटटी लेने के लिए गए थे और जब तीनों बच्चे मिट्टी खोदने लगे तो अचानक से मिट्टी का टीला गिर गया. जिसमें तीनों बच्चे भी दब गए. बच्चे काफी देर तक मिट्टी में दबे रहे और जब कुछ लोगों ने तीनों को मिट्टी में दबा देखा तो उन्हें मिट्टी से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. एक बच्चे हर्ष को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया और अन्य दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।