आप यहां हैं : होम» अपराध

मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश भीड़ के हत्थे चढ़े

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 11 2019 3:47PM
mobile_2019611154727.jpg

फिरोजाबाद. मोबाइल लूट कर भाग रहे दो बदमाश भीड़ के हत्थे चढ़ गए. जहां पब्लिक ने चोरों की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके का फायदा उठाकर दूसरा चोर मौके से फरार हो गया.

पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर के रामलीला चौराहे का है. जहां एक युवक अपने फोन से बात करते हुए जा रहा था, तभी अचानक दो बाइक सवार बदमाश युवक का मोबाइल छीनकर भागे. जिसके बाद युवक ने उन बाइक सवार बदमाशों का पीछा करते हुए,  एक बदमाश को चलती गाड़ी से पकड़ लिया. फिर क्या भीड़ ने हाथ लगे बदमाश की जमकर धुनाई कर दी. मारपीट करने के बाद लोगों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं मौका देखकर बदमाश का दूसरा साथी फरार हो गया.

भीड़ ने एक बदमाश को ही पकड़ कर जमकर पीटा क्योंकि शहर में आए दिन मोबाइल छीनने की घटना होती रहती है. इससे लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला और मारपीट करने के बाद लोगों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया, साथ ही बदमाश के पास से पल्सर बाइक भी बरामद की गई.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।