आप यहां हैं : होम» राज्य

राजनाथ सिंह के वादों को पूरा करायेंगे हैदरगढ़ विधायक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 5:33PM
rajnath_singh_2019612173325.jpg

बाराबंकी. भारत के मौजूदा रक्षामंत्री व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा 17 साल पहले किए वादों को हैदरगढ़ विधायक बैजनाथ रावत पूरा करेंगे, बाराबंकी जनपद की वीआईपी विधान सभा सीट के रूप में पहचानी जाने वाली हैदरगढ़ विधान सभा में 2 करोड़ 67 लाख के बजट से नवीनीकरण बस अड्डे का निर्माण कार्य जल्द शुरू होना है. जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने बजट आवंटित कर दिया है.

इस बस स्टैण्ड पर यात्रियों को लगभग सारी सुविधाएं मुहैया कराई जायेंगी. उत्तर प्रदेश सरकार ने इसके लिए 2 करोड़ 67 लाख का बजट आवंटित कर दिया है. नवीनीकरण का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा. बस अड्डे के नवीनीकरण को लेकर यात्रियों और स्थानीय लोगों में उत्साह है. विधायक बैजनाथ रावत ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने वीराना सा दिखने वाले हैदरगढ़ बस अड्डे को खूबसूरत बस डिपो बनाने की घोषणा अपने पिछले कार्यकाल में की थी. मगर ज्यादा दिन वह मुख्यमंत्री नहीं रहे. जिस वजह से ये कार्य पूरा नहीं हो सका और पूर्व की सरकारों ने भी इसको अनदेखा किया. अब 2017 से मैं विधायक हूँ राजनाथ सिंह द्वारा किए सारे वादों को मैं पूरा करने की कोशिश कर रहा हूँ. मैंने कई सड़कें बनवाई हैं.

विधायक ने बताया कि मेरे अथक प्रयासों की वजह से हैदरगढ़ का बस स्टैण्ड अब सुंदर दिखेगा. इसके नवीनीकरण का काम बहुत जल्द शुरू होने वाला है. सरकार द्वारा 2 करोड़ 67 लाख का बजट आवंटित हो चुका है और जल्द ही निर्माण का काम भी शुरू हो जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।