आप यहां हैं : होम» राज्य

रेलवे क्रासिंग नहीं खुली तो मतदान का बहिष्कार करेंगे फर्रुखाबाद के लोग

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 15 2019 1:09PM
farrukhabad-2_20194151399.jpg

फर्रूखाबाद. जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है. ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. कमालगंज थाना क्षेत्र के लैनगांव के ग्रामीणों ने रेलवे क्रासिंग बंद होने पर वोट न देने का फैसला कर लिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक रेलवे क्रासिंग नहीं खुलेगी तब तक हम लोग वोट नहीं डालेंगे. आपको बताते चलें  कि जिले में रेलवे विभाग ने बंद की गई क्रासिंगों के क्रम में क्रासिंग 140 सी को भी बंद कर दिया था. जिससे रसूलपुर, कुंदन नगला समेत कई गांवों के कई गांवों के लोगों को अपने खेतों में जाने के लिए लंबी दूरी तय करनी पड़ रही है.

रेलवे विभाग द्वारा कोई दूसरे रास्ते का भी इंतजाम नहीं किया गया. इसी से नाराज ग्रमीणों ने प्राईमरी स्कूल में किसी प्रत्याशी को वोट न देने का फैसला लिया, और कहा कि जब तक रेलवे क्रासिंग नहीं खुलेगी, तब तक हम लोग वोट नहीं डालेंगे. हम सब ग्रामीण वोट का बाहिष्कार करते हैं.

लोक सभा चुनाव का महासमर चल रहा है. इस समय रूठने और मनाने का सिलसिला चल रहा है. इसी के कारण फर्रूखाबाद थाना कमालगंज क्षेत्र के लैनगांव के ग्रामीणों ने रेलवे क्रासिंग बंद होने पर वोट न देने का फैसला कर लिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक रेलवे क्रासिंग नहीं खुलेगी तब तक हम लोग वोट नहीं डालेंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।