आप यहां हैं : होम» अपराध

ससुराल आए युवक की पीट-पीटकर हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 15 2019 5:21PM
murder_2019515172114.jpg

शामली. जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पर  ससुराल में आए एक युवक को ईंट से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक का शव बिजली घर के पास नाले से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा है.

पूरी वारदात शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत- खटीमा मार्ग स्थित हाइडिल कॉलोनी के पास की है, जहाँ पर एक युवक का शव नाले में पड़ा हुआ मिला. अज्ञात शव के पड़े होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त में जुट गए.

शिनाख्त में पता चला कि मृतक युवक का नाम सोनू है, जो कि मेरठ की फूलबाग कॉलोनी का रहने वाला है. मृतक सोनू हाइडिल कॉलोनी में अपने साले की शादी में आया हुआ था और रात में उसके साले और उसके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और आज सुबह युवक का शव नाले में पड़ा हुआ मिला. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं उसके परिजनों का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पीट पीटकर हत्या की है. मृतक युवक के जीजा ने बताया कि उनके साले की अपने ससुराल वालों से लड़ाई चल रही थी. आज सुबह फोन आया कि इनको मार दिया. जब हम मेरठ से शामली आये तो हमने देखा कि ईंट से इनको मारा गया, इनका मुँह का एक हिस्सा ईंटों से कूच दिया गया. जो हमें पुलिसवालों ने दिखाया. इनका पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक के अपने ससुराल वालों पर पैसे थे. जिनकी वह माँग कर रहा था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।