आप यहां हैं : होम» अपराध

सीसीटीवी में कैद हुई बोलेरो चोरी, पुलिस के हाथ अभी खाली

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 5 2018 3:55PM
kushinagar_2018125155529.jpg

कुशीनगर. कसया थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले काफी बुलंद हैं. बेखौफ हो चुके इन चोरों के कारण जहाँ लोगों की रातों की नींद हराम हो गयी है. वहीं पुलिस लोगों को कार्रवाई की घुट्टी पिलाकर  अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ले रही है. चोरों ने महज 10 दिन के भीतर दरवाजे पर खड़े आधा दर्जन चार पहिया वाहनों को चुराकर पुलिस की सक्रियता की पोल खोल कर रख दी है.

चोरी की एक घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. जिसमें चोर बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. जनपद के एनएच-28 बी पर स्थित साखोपार कस्बा जो कसया थाने से 7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. इसी कस्बे में सतीश जायसवाल का मकान है और मकान के अगले हिस्से में उन्होंने जनरल स्टोर और किराना की दुकान खोल रखी है. दुकान के एक साइड मे वह अपनी बोलेरो खड़ी करते थे. बोलेरो और दुकान की सुरक्षा के लिये उन्होंने सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखा था.

आज जब सतीश अपनी दुकान को बन्द करके सोने चले गये, तो चोरों ने आधी रात के बाद बोलेरो की सुरक्षा के लिये बांधी गयी जंजीर और 4 तालों को काट कर बोलेरो उड़ा दी.

सीसीटीवी में कैद चोरों की लाइव तस्वीरों में यह साफ़ दिख रहा है कि चोरों को किसी भी बात का भय नहीं है. जबकि सामने से गुजर रहे राष्ट्रीय राज मार्ग से रात-दिन वाहन फर्राटा भरते रहते हैं. चोरी की इस घटना का तब पता चला जब गाड़ी मालिक सतीश सुबह के 3 बजे वाशरूम जाने के लिये निकले. चोरी की इस घटना से परिजनों के होश उड़ गये और उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चल पाया.

कसया थाना क्षेत्र में दरवाजे से आये दिन हो रही वाहन चोरी की घटना से लोग सकते हैं. लोगों को यह समझ नहीं आ रहा कि वह अपने वाहनों की सुरक्षा कैसे करें. जनपद में आये दिन हो रही चोरी की वारदात के बाबत जब अपर पुलिस अधीक्षक हरी गोविन्द मिश्रा से बात की गयी तो उनका कहना था कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जायेगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।