आप यहां हैं : होम» अपराध

स्कूली बच्चो से भरी गाड़ी पुल से टकराकर पलटी, आधा दर्जन बच्चे घायल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 11 2019 1:44PM
Bus_Accident_2019211134437.jpg

झांसी. स्कूली बच्चो से भरी गाड़ी पुल से टकरा गई. हादसे में 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बच्चो को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह पूरा मामला मउरानीपुर कस्बे का है. जहां स्कूली बच्चो से भरी गाड़ी के सामने अचानक दूसरी गाड़ी आ गई. जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई. गाड़ी पुल से टकराने के बाद पलट गई. जिससे गाड़ी में बैठे आधा दर्जन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राहगीरों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

स्कूली बच्चो के वाहन लगातार दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं. बावजूद इसके आरटीओ महकमा कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

झांसी के मउरानीपुर कस्बे में एक बार फिर से स्कूली बच्चो से भरी गाड़ी बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. कस्बे के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने वाले बच्चो को लेकर यह गाड़ी सुबह स्कूल जा रही थी. चालक के गाड़ी चलाते समय पीछे मुड़कर देखने के समय सामने से आ रहे दूसरे वाहन से टकराने से बचने के लिए वह पुल से टकरा गई. जिसके बाद वह तीन बार पलट गई. गाड़ी में बैठे आधा दर्जन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।