आप यहां हैं : होम» अपराध

सड़क दुर्घटना से शादी के घर में पसर गया मातम, एक ही घर के तीन युवकों की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 5 2018 7:09PM
muradabad-2_201812519929.jpg

मुरादाबाद. थाना भगतपुर क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. जिसमें एक ही परिवार के तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. यह तीनों युवक घर में होने वाली एक शादी के लिए सामान की खरीददारी करने रामपुर गए थे और वहीं से वापस लौटकर आ रहे थे.

आज बुधवार को घर में शादी थी. इसी शादी के लिए सामान खरीदने गए यह युवक बाइक से रामपुर से रात को वापस घर लौट रहे थे. दुर्घटना में परिवार के तीन युवकों की मौत से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. परिजन सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हो गए. चारों तरफ चीत्कार सुनाई देने लगी. लोगों ने हंगामा किया तो सूचना पर पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान कई बार लोगों की पुलिस से झड़प भी हुई. तीनों मृतक युवकों के शव भी सड़क पर पड़े थे और बाइक के भी परखच्चे उड़ गए थे.

भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए. किसी तरह पुलिस ने भीड़ को शांत कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घर में एक साथ तीन युवकों की मौत से शादी की खुशियाँ मातम में बदल गयी हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।