आप यहां हैं : होम» अपराध

हर्ष फायरिंग में वेटर को लगी गोली

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 26 2019 2:05PM
Jaunpur_201962614537.jpg

जौनपुर. हर्ष फायरिंग के दौरान बारात में एक वेटर को गोली लगने से हड़कम्प मच गया. पूरा मामला सरपतहां थाना क्षेत्र के धुंधुरी गांव का है. जहां बीती रात शाहगंज थाना क्षेत्र के खनुवाई गांव से एक बारात  आयी थी. इस दौरान बारातियों की खातिरदारी में लगे एक वेटर की कमर में आचानक पीछे से गोली लग गयी. गोली लगने से युवक वहीं गिर पड़ा. आनन-फानन में घराती-बराती युवक को लेकर एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे. जहां पुलिस के डर से लोगों ने घायल युवक का गुपचुप तरीके से इलाज करवाया. पीड़ित युवक ने सुबह पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस घायल युवक और लड़की के पिता को लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

एसपी विपिन कुमार मिश्र का कहना है कि बारात में हर्ष फायरिंग के कारण गोली चली है. मौके से करतूत का खाली खोखा भी बरामद हुआ है. जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

बताया जाता है कि जब घायल युवक को उठाया जा रहा था, तब उसने एक कारतूस के खोखे को अपने पास गिरा हुआ देखा. जिसे उठाकर लड़की के पिता को दे दिया. पुलिस के डर से लोगों ने घायल युवक का गुपचुप तरीके से प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाया. पीड़ित ने खुद सुबह पुलिस को सूचना दी तो पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आयी. पुलिस ने तत्काल पहले युवक से और उसके बाद लड़की के पिता से मामले में पूछताछ की और मौके से मिले खोखे को हासिल किया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।