आप यहां हैं : होम» अपराध

इस शादी से नाराज़ लोगों ने फूंक दिया घर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 25 2019 1:50PM
Muzaaffarnagar_2019525135028.png

मुज़फ्फरनगर. मीरापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गढ़ी गांव में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब गुरुवार को कुछ लोगों ने एक मकान में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गए.

दरअसल चार दिन पूर्व एक ही खानदान के रिश्ते में भाई बहन बताये जा रहे एक प्रेमी युगल ने घर से फरार होकर प्रेम विवाह कर लिया था. प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने युवती की बरामदगी के लिए आलाधिकारियों से इस मामले में गुहार लगाई थी. पुलिस द्वारा प्रेमी युगल की बरामदगी के बाद प्रेमिका प्रीति अपने प्रेमी अंकित के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी.

बताया जा रहा है कि जिस पर गुस्साये युवती के परिजनों ने प्रेमी के बंद पड़े मकान को अपना निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ कर आगजनी की घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गए. इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मीरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पास-पास लगे मकानों में जो एक ही कुटुंब (खानदान) के हैं. उसमें एक लड़का और एक लड़की जिनका आपस में अफेयर चल रहा था. बताया ये भी जा रहा है कि उन्होंने कोर्ट मैरेज भी की हुई है. गांव वालों ने इसे पसन्द नहीं किया क्योंकि दोनों का भाई-बहन का रिश्ता है. इसी बात को लेकर युवती के परिजन नाराज थे. दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो रात में किसी ने मौका पाकर लड़का पक्ष के घर में आग लगा दी. इसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जाँच के बाद गिरफ़्तारी की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।