आप यहां हैं : होम» अपराध

हरदोई में शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई तो उन्नाव में मिला शस्त्र तस्कर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 12 2019 11:58AM
Hardoi shastra factory_2019412115811.png

हरदोई. लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस ने इन दिनों कमर कस ली है. जिसके कारण पुलिस ने असलहा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है. पुलिस ने असलहा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने अधबने असलहे बरामद करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

इसी तरह उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध असलहे बरामद करते हुए एक शातिर असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार तस्कर लखनऊ के आसपास के जिलों में असलहे की सप्लाई करता है. जिसे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

हरदोई लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर क्षेत्र में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री के अभियान में टडियावा पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री की सूचना पर पुलिस बल ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दर्जनों बने अधबने असलहे भी बरामद किए और दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की.

पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम गुड्डू पुत्र कमलेश निवासी जै राजपुर थाना टडियावा व दूसरे अभियुक्त रजनीश उर्फ बबलू पंडित पुत्र उमाशंकर निवासी ग्राम ब्राहमान थाना बेनीगंज बताया. इनको  गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से भारी मात्रा में असलहों का जखीरा भी पकड़ा गया. इस बात की सूचना हरदोई पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने पत्रकारों को दी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।