आप यहां हैं : होम» अपराध

बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब हियुवा के नेता पर जानलेवा हमला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 6 2018 11:22AM
vikas_2018126112241.png

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता प्रत्यूष मणि त्रिपाठी की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब हिन्दू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष पर इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में विकास सिंह बाल-बाल बच गए, और गोली गाड़ी के गेट पर लगी.

ताजा हमला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड का है. जहां विकास सिंह अपने ऑफिस से इंदिरा नगर स्थित अपने आवास जा रहे थे. तभी दो बाइक सवार युवकों ने उनकी ओर फायरिंग कर दी. हालांकि बदमाशों के हमले में गोली उनकी कार के गेट पर लगी और वह बाल-बाल बच गए. विकास सिंह हिन्दू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष होने के साथ ही प्रॉपर्टी का भी काम करते हैं. कुछ दिन पहले भी उन पर कुछ लोगों ने हमला किया था. इसकी रिपोर्ट भी विकास सिंह ने दर्ज कराई थी. पिछले हमले से जोड़ते हुए विकास सिंह ने इंदिरा नगर थाने में केस दर्ज कराया है.

सूचना मिलते ही एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ट्रांस गोमती का कहना है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।