आप यहां हैं : होम» राजनीति

एयरस्ट्राइक के नाम पर सियासत कर रही है बीजेपी : नरेश उत्तम

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 4 2019 5:30PM
air-strike_201934173041.jpg

जालौन. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने एयरस्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान देते हुए बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है. नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी एयर स्ट्राइक के नाम पर राजनीति कर रही है. यह बीजेपी को शोभा नहीं देता है. इसीलिये जनता इनसे नाराज है. उन्होंने सेना के अदम्य साहस की सराहना करते हुए कहा कि सेना के कारण ही हम सुरक्षित हैं.

नरेश उत्तम पटेल ने सरकार की योजनाओं पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है. 5 साल में बीजेपी सरकार ने किसानों को निराश किया है. जिस कारण किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो गये हैं.

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों का सरकार ने अभी तक 1500 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया है और जब किसान हक मांगने पर जाते है तो सरकार उन पर लाठी चलवाती है. उन्होंने केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार से पूरा देश सबसे ज्यादा परेशान है. इस सरकार ने किसान, युवाओं की हालत खराब कर दी है. खेती करने वाले लोगों को सबसे ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ रहा है. किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी लेकिन 5 साल में किसी को रोजगार देना तो दूर इस सरकार ने अखिलेश यादव की सरकार में दिये गए रोजगार को भी छीन लिया और उन्हें बेरोजगार कर दिया है. जनता इस सरकार से नाराज है और सपा-बसपा-लोकदल का महागठबंधन भाजपा का यूपी से सूपड़ा साफ कर देगा. इसके अलावा जब पीएम उम्मीदवार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह लोकसभा के सदस्य तय करेंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।