आप यहां हैं : होम» अपराध

बीजेपी नेता ने आधा दर्जन साथियों के साथ महिलाओं को पीटा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 24 2019 2:11PM
Maarpeet_2019624141114.png

एटा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा और उनकी अस्मत को लेकर कितने ही गंभीर क्यों न हों लेकिन दबंग गुंडे महिलाओं के साथ मारपीट या उन्हें बेइज्जत करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं. इस गुंडागर्दी में खुद बीजेपी से जुड़े लोग भी शामिल हैं. महिलाओं से मारपीट का ताजा मामला जनपद एटा से सामने आया है. जहाँ आधा दर्जन दबंगों ने पुरानी रंजिश में एक महिला के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की. जिससे उसकी दो बेटियों सहित महिला को गंभीर चोटें आई हैं. घायल महिला को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहाँ उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर पहुँची पुलिस ने 5 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला थाना जसरथपुर के गाँव कलिंदर नगर का है. जहाँ ऊँचे रसूख के कारण दबंग बीजेपी नेता सचिन अपने आधा दर्जन गुर्गों के साथ मामूली विवाद के बाद एक महिला के घर में घुस गए और उसकी दो बेटियों सहित उसके साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की. चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुँच गए. आरोपित जान से मारने की धमकी देकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. उसके बाद गंभीर घायल पीड़िता निर्मला को परिजनों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया है. जहाँ उनका उपचार चल रहा है.

लोगों की मानें तो ये दबंग बदमाशों की दबंगई के किस्से आम बात है. ये कोई पहला मामला नहीं है, गाँव में ये लोग अक्सर मारपीट करते रहते हैं. जिससे लोगों में इनका भय व्याप्त है और डर के कारण इनकी बात का कोई भी विरोध नहीं करता. मारपीट करने वाला सचिन बीजेपी का छुटभैया नेता भी बताया जाता है. अपने ऊँचे रसूख के कारण ये दबंग बदमाश पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है, लेकिन पुलिस ने पूर्व में कोई कार्रवाई नहीं की. इसके कारण उसके हौसले बुलंद हैं.

जब पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपितों के खिलाफ एफआईआर के आदेश देते हुए कार्रवाई की बात कहते हुए नजर आए. अब देखने की बात होगी कि आखिरकार इन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई हो पाती है या नहीं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।