आप यहां हैं : होम» राज्य

बीजेपी नेता ने सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 23 2019 5:06PM
Basti_20196231769.png

बस्ती. जिले में आये दिन सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्रा एक बार फिर चर्चा का विषय बने हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा चौराहे पर शिवांशु और उनके साथियों ने घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. अपने एक कार्यकर्ता की गाड़ी छुड़वाने पहुंचे जिलाध्यक्ष ने पहुँचते ही ट्रैफिक दरोगा से अभद्रता की, और फिर पार्टी की धौंस दिखाकर डराने का प्रयास किया.

यातायात सप्ताह के दौरान चेकिंग पुलिस पर उस वक्त भारी पड़ गई. जब बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्र के कार्यकर्ता की गाड़ी रोक कर पुलिस ने कागजात मांगे. बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की ट्रैफिक पुलिस से झड़प हो गई. बीजेपी नेता चेकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट सहित एक एसआई की गाड़ी रोक कर डीएल की मांग करने लगा. एसआई के पास डीएल नहीं था. जिसको लेकर सदर कोतवाली के कटरा चौराहे पर बीजेपी नेता और पुलिस के बीच काफी देर तक बहस होती रही. सीओ सिटी ने पहुंच कर पर मामले को शांत कराया.

बीजेपी नेताओं ने कई सरकारी गाड़ियों को रोक कर ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर को चालान करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस मामले को तूल पकड़ते देखकर बैक फुट पर आ गई, और किसी का भी चालान नहीं काटा. घटना के बावत अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने बताया कि पूरा मामला संज्ञान में आया है. इसमें जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने ट्रैफिक पुलिस से कहा कि अगर आप हमारी गाड़ी का चालान कर रहे हैं तो एसआई की गाड़ी का भी चालान करिए क्योंकि इनके पास भी कागजात नहीं हैं. जिसको लेकर सदर कोतवाली के कटरा चौराहे पर बीजेपी नेता और पुलिस के बीच काफी देर तक तू तू मैं मैं होती रही. बीजेपी नेताओं ने कई सरकारी गाड़ियों को रोक कर ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर को चालान करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस मामले को तूल पकड़ते देख कर बैकफुट पर आ गई.

शिवांशु मिश्रा कुछ दिनों पहले एक मामले को लेकर सरकार की धमकी देते हुये सीओ सदर आलोक सिंह के वाहन चालक अजय यादव की वर्दी उतरवाने की भी धमकी दे चुके हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।