आप यहां हैं : होम» राज्य

बीजेपी विधायकों के बिगड़े बोल, कहा छाती चीर दूंगा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 13 2019 11:55AM
roorkee_2019413115550.jpg

रुड़की. लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच उत्तराखंड के दो बीजेपी विधायकों में जबरदस्त जुबानी जंग छिड़ी हुई है. दोनों ही विधायक एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी क्रम में बीती शुक्रवार को झबरेड़ा से बीजेपी विधायक विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर से विधायक कुंअर प्रणव सिंह चैम्पियन पर कई गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद भड़के चैम्पियन ने विधायक देशराज कर्णवाल को दो दो हाथ करने का चैलेंज कर दिया, और देशराज कर्णवाल की छाती चीरकर उनके दो टुकड़े करने की धमकी दे डाली.

भाजपा के यह दोनों विधायक काफी समय से लगातार एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. आज सुबह झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर से विधायक कुंअर प्रणव सिंह पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद कुंअर प्रणव सिंह भड़क गए और उन्होंने देशराज कर्णवाल को चैलेंज करते हुए कहा है कि अगर वह एक बाप की औलाद है तो कल सुबह नेहरू स्टेडियम में आ जाये. मुझसे हाथ मिला का दिखाए. अगर एक थप्पड़ मारकर ही नीचे नहीं गिरा दिया तो में भी अपने बाप की औलाद नहीं. मैं उसकी छाती चीरकर रख दूंगा. दो टुकड़े कर दूंगा. उसकी कोई औकात नहीं है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।