आप यहां हैं : होम» अपराध

ब्लाक प्रमुख की बहू ने खुद को गोली मारकर दी जान

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 15 2019 11:52AM
Unnao_2019515115230.jpg

उन्नाव. आज शाम सदर कोतवाली अंतर्गत बंदुहार इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया, जब पूर्व में ब्लॉक प्रमुख रहे मुन्नू सिंह की पुत्र वधू ज्योति पत्नी गोलू ने घर मे रखी रिवॉल्वर से अपने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली की आवाज सुनते ही घर के सभी सदस्य आनन-फानन में कमरे की ओर दौड़े. जहाँ पहुँचने के बाद देखा कि ज्योति खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है और रिवॉल्वर बेड पर पड़ा है. यह सब देखकर परिवार के लोगों के हाथ पांव फूल गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सर्विस रिवाल्वर भी जब्त कर ली.

सवाल उठता है कि अभी पूरे उत्तर प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है. आचार संहिता में सभी के लाइसेंसी रिवाल्वर और बंदूकें जमा कर ली जाती हैं तो फिर प्रशासन ने इनकी रिवाल्वर को जमा क्यों नहीं किया? अगर रिवाल्वर जमा होती तो शायद यह अनहोनी घटना घटित होने से बच जाती और महिला की जिंदगी भी बच सकती थी.

मौके पर पहुँची सदर कोतवाली पुलिस के साथ सीओ सिटी उमेश त्यागी ने बताया कि हमें एक काल आयी थी कि बंदुहार इलाके में किसी महिला ने गोली मार ली है. जिसकी सूचना पाते ही हम पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और वहाँ पहुँचकर प्रथम दृष्टि से जानकारी यही प्राप्त हुई है कि मुन्नू सिंह के पुत्र गोलू की पत्नी ज्योति ने अपने आप सर्विस रिवाल्वर से अपनी दाहिनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. अभी तक हमारे पास किसी भी प्रकार की कोई लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. अगर प्राप्त होती है तो उसी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर के आगे की कार्रवाई की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।