आप यहां हैं : होम» राज्य

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बस, तीन लोगों की हुई मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 13 2018 4:58PM
mooradabad_2018913165810.jpg

मुरादाबाद. ड्राइवर को झपकी आ जाने से रोडवेज की एक बस आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई. इस टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए. घायलों में चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में लखीमपुर डिपो की एक बस ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि एक की मौत अस्पताल में हुई.

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी बस दिल्ली जा रही थी. बस जब रामगंगा बाईपास पर पहुंची, तभी चालक को झपकी आ गई और बस ने सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी. तीन मृतकों में से सिर्फ एक की पहचान हो पाई है.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक निजी डीलक्स टूरिस्ट बस और ट्रैक्टर ट्राली में एक्सीडेंट हो गया. जिससे बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गयी और आठ यात्री बुरी तरह घायल हो गये. पुलिस के मुताबिक बस लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रही थी कि मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में नेशनल हाइवे 24 पर रामगंगा नदी के पुल पर बस लकड़ियों से भरे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी. जिससे बस बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी और उसमें बैठे यात्रियों में से तीन की मौत हो गयी और आठ गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसा तड़के तीन बजे के करीब हुआ है.

पुलिस के मुताबिक बारिश की बूंदा बांदी के कारण यह हादसा हुआ है. दोनों गाड़ियों के ड्राइवर और कंडक्टर का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. घायलों को ईलाज के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कुछ को हायर सेंटर रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान की जा रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।