आप यहां हैं : होम» अपराध

कार सवारों को रास्ता नहीं बताया तो बरसा दीं गोलियां, एक की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 22 2019 4:19PM
firing_2019422161930.jpeg

बिजनौर. यूपी में कानून व्यवस्था दिन ब दिन लचर होती जा रही है. इसकी एक बानगी देखने को मिली बिजनौर में जहां कार सवार युवकों को रास्ता न बताना बाइक सवार युवकों को इतना महंगा पड़ा कि दबंगों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए.

पूरा मामला नगीना थाने के मुकनपुर राजमल का है. बताया जा रहा है कि तीन युवक कुछ सामान लेने के लिए बाइक से बाजार जा रहे थे. देर रात सुनसान इलाके में तीनों युवकों से कार सवार कुछ दबंगों ने रामपुर गांव का रास्ता पूछा. जब युवकों ने कहा कि इस नाम का कोई भी गांव आस पास नहीं है. तो गुस्साए दबंगों ने तीनों युवकों पर फायरिंग कर दी, और फरार हो गए. इस वारदात में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत बिगड़ने पर मेरठ रेफर कर दिया गया है.

पश्चिमी यूपी के बिजनौर ज़िले में बेख़ौफ़ बदमाशों के इतने हौसले बुलंद हो चले हैं कि कार में सवार तीन बदमाशों ने बाइक पर सवार तीन राहगीरों को गोली मारी दी. जिसमें से एक की तो मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दो गंभीर रूप से घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों की हालत नाज़ुक देखते हुए मेरठ अस्पताल में रैफर किया गया है.

यह हादसा उस वक़्त का है जब तीन युवक बाइक पर सवार होकर देर रात में ही शादी समारोह के लिए कुछ जरूरी सामान लेने के लिए घर से बाजार के लिए निकले थे. इसी दौरान सुनसान इलाके में कार में सवार तीन बदमाशों ने इनकी बाइक रुकवाकर रामपुर गाँव का एड्रेस पूछना चाहा. तीनो राहगीरों ने कहा कि इस इलाके में रामपुर कोई गाँव नहीं है. इसी बात को लेकर एक बदमाश ने 9 एम.एम. माउज़र से तीनों पर तीन फायर झोंक कर बदमाश मौके से फरार हो गए. बुलाकी सिंह नाम के युवक ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि महावीर सिंह, फिरोजी जिला अस्पताल में देर रात भर्ती हुए. सरकारी डाक्टर के मुताबिक दोनों की हालत नाज़ुक देखते हुए दोनों को मेरठ अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद घायल बेहद सदमे में नज़र आ रहे हैं. ये हादसा बिजनौर ज़िले के नगीना थाने के मुकनपुर राजमल इलाके में हुआ.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।