आप यहां हैं : होम» राज्य

ताजनगरी में सामने आया लव जिहाद का मामला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 4:30PM
Love jihad_2019612163016.png

आगरा. ताजनगरी के थाना शाहगंज क्षेत्र के कमाल खां में लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कई महीनों से युवती को बंधक बनाकर दूसरे समुदाय के युवक ने रखा था. हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने युवक और युवती को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

महीनों पहले थाना इरादत नगर क्षेत्र से एक युवती पेपर देने के लिए अपने भाई के साथ गई हुई थी. ऑटो चालक समीर ने युवती के भाई को रास्ते में उतार दिया और अपने एक अन्य साथी के साथ युवती को बंधक बना लिया. युवती के परिजनों ने थाना इरादत नगर में मुकदमा दर्ज कराया और कई महीनों से पुलिस युवक की तलाश में थी लेकिन युवक और युवती का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था. हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का कहना है कि युवक के वायरल फोटो के आधार पर कार्यकर्ताओं ने कमाल खां दरगाह से युवक को युवती के साथ पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और युवती के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।