आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

रैम्प पर बुजुर्गों ने किया कैटवाक तो मंत्रमुग्ध रह गए युवा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 16 2019 12:56PM
elders_fashion_show_2019616125625.jpg

कानपुर. अपनों का तिरस्कार सहने के बाद वृद्धाश्रम में निर्वासित जीवन बिता रहे बुज़ुर्ग आज जिले के लाजपत भवन में रैम्प पर कैटवाक करते नज़र आये तो उनमें छिपी प्रतिभा ने सभी का दिल जीत लिया. फायर फेयरी सॉल्यूशन्स के कार्यक्रम 'ओल्ड इस गोल्ड' और 'चक दे फट्टे' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बीजेपी की महापौर प्रमिला पांडेय बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद थीं.

ओल्ड इस गोल्ड थीम पर रैंप वॉक की शुरुआत मेयर प्रमिला पांडये ने की. फिर रैंप वॉक में समाज के गणमान्य बुजुर्गों ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया. इन बुजुर्गों में वह चेहरे भी शामिल थे, जो वृद्धाश्रम में अपनों के तिरस्कार के बाद निर्वासित जीवन बिता रहे हैं. इन बुजुर्गो के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए फायर फेयरी सॉल्यूशन्स ने इनकी छिपी प्रतिभा को समाज को दिखाने के लिए विशेष तौर पर यह आयोजन किया.

इस कार्यक्रम में कई चेहरे 90 साल की उम्र के भी रहे. कुछ ऐसे भी थे जिनको चलने के लिए किसी न किसी सहारे की जरूरत पड़ती है, लेकिन रैंप पर इनका अंदाज़ सभी को रोमांचित कर गया.

कार्यक्रम के अंत में सिख मार्शल आर्ट गतका का प्रदर्शन हुआ. कार्यक्रम आयोजक और फायर फेयरी की निदेशक सरिता वहाब ने बताया कि इस कार्यक्रम के जरिये बुजुर्गों की छिपी प्रतिभा को सामने लाने के साथ-साथ पंजाब की संस्कृति को भी सबके सामने लाना था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।