आप यहां हैं : होम» अपराध

दुकान से खींचकर कपड़ा व्यापारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 10 2019 11:54AM
murder_2019110115424.jpeg

लखनऊ. राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र में देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. चंदरनगर इलाके में बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी अमनप्रीत पर उस वक्त हमला किया, जब वह दूकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे. बेखौफ बदमाशों ने अमनप्रीत को उनकी दूकान से बाहर लाकर भरे बाज़ार में गोली मार दी और फरार हो गए.

स्थानीय लोगों की मदद से व्यापारी अमनप्रीत को अनन-फानन में आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान कपड़ा व्यापारी की मौत हो गयी. वहीं पुलिस इस हत्या की वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़ कर देख रही है. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के मुताबिक लेनदेन को लेकर अमनप्रीत से किसी का विवाद चल रहा था. जिसके कारण वारदात को अंजाम दिया गया. नौकरों कहना है कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है.

राजधानी में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला व्यापारी से जुड़ा होने की वजह से पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का मुआयना करने में जुट गए.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।