आप यहां हैं : होम» राज्य

सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा, स्टेज पर चढ़ गई भीड़

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 3:01PM
sapna chaudhry_201961215111.png

मुरादाबाद. जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जहां भी अपने डांस का जलवा दिखाती हैं वहां उनकी एक झलक पाने को फैंस पागल हो जाते हैं. उनके नाम से ही भारी संख्या में दर्शक जुट जाते हैं और जब सपना चौधरी स्टेज पर आकर ठुमके लगाना शुरू करती हैं. तो दर्शक उन्हें करीब से देखने की चाह में स्टेज के पास आ जाते हैं. सपना चौधरी मुरादाबाद में एक कार्यक्रम करने पहुंची थीं. मंगलवार को मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित 'हरियाणवी नाइट' में सपना चौधरी अपना जादू दिखाने स्टेज पर पहुंची ही थीं कि कुछ ही देर में फैंस बैरिकेडिंग तोड़कर स्टेज के करीब आने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद सपना चौधरी के कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा.

बताया जाता है कि कुछ शरारती तत्व सुरक्षा चक्र को तोड़कर डांस करते हुए मंच तक आ गए. उन्हें काबू करने के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की होने लगी. पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ीं. जिसके बाद हंगामा होते देख सपना ने बीच में ही कार्यक्रम को रोक दिया.

मुरादाबाद जनपद में लगभग 20 साल से प्रशासन द्वारा जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है. 11 जून को मुरादाबाद में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी नाईट का आयोजन किया गया था. जिस मंच पर सपना चौधरी को अपनी प्रस्तुति देनी थी, वहां कार्यक्रम की शुरुआत करने और दीप जलाने के समय घंटे घड़ियाल और शंखनाद की आवाज के बीच मंच पर मुरादाबाद के भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल और भाजपा विधायक राजेश कुमार को बुलाया गया तो मंच से मेयर विनोद अग्रवाल ने कहा कि सपना चौधरी आने वाली हैं. सबको धैर्य बनाकर रखना है. उसके बाद मंच से भाजपा विधायक राजेश कुमार ने तो हद कर दी उन्होंने कह दिया कि सपना इतनी बड़ी कलाकार हैं कि तीन चार प्रदेशों में इनके प्रोग्राम के लिए लोग परेशान रहते हैं. उनके किसी कार्यक्रम में मंत्री को नहीं बोलने दिया. कहा गया कि पहले सपना जी को लाओ मंच पर. सपना जी बोलेंगी, कोई बवाल नहीं होना चाहिए. इसके बाद सपना चौधरी मंच पर आयीं, और राम राम जी कहने के बाद अपना हुनर मंच पर दिखाने लगीं.

इधर सपना मंच पर अपना जादू बिखेर रही थीं उधर भीड़ बेकाबू हो रही थी. आखिरकार जिसका अंदेशा था वही हुआ. पुलिस फ़ोर्स को भीड़ को नियंत्रित करने में हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर बितर करना पड़ा. हंगामा बढ़ा तो मंच पर सिर्फ 20 मिनट अपनी प्रस्तुति देने के बाद सपना चौधरी का कार्यक्रम खत्म कर दिया गया. जब इस मामले पर वहां मौजूद ADM राजेन्द्र सेंगर से सवाल किया तो उनका कहना था कि सपना का कार्यक्रम इतनी देर के लिए ही होता है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।