आप यहां हैं : होम» अपराध

मौनी श्रद्धालुओं से भरी पिकप पलटने से पांच की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 9 2018 10:06AM
lalitpur_201811910646.jpg

ललितपुर. मौनी श्रद्धालुओं से भरी पिकप पलटने से मौके पर ही पाँच श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गयी. पिकप में सवार लगभग तीन दर्जन से अधिक मौनी श्रद्धालु घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी तालबेहट में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टरों ने लगभग एक दर्जन लोगों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से डॉक्टरों का पैनल बनाकर सीएससी तालबेहट भेजा गया है. जिससे घायलों का बेहतर इलाज किया जा सके.

सभी मौनी श्रद्धालु ललितपुर सदर कोतवाली के सिलग्न गांव के रहने वाले थे. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है.

दुर्घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सीएससी तालबेहट में घायलों को भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक दर्जन लोगों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है. दीपावली पर्व के दौरान बुन्देखण्ड के परंपरा नृत्य कार्यक्रम के बाद मौनी श्रद्धालु ओरछा धाम में राजा राम सरकार के दर्शन करने के बाद पिकप में सवार होकर ललितपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकप गाय को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें लगभग तीन दर्जन से अधिक मौनी श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए, और पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारियों ने घायलों का जायजा लिया, साथ ही घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से एक डॉक्टरों का पैनल बनाकर सीएससी तालबेहट रवाना किया. जिससे घायलों का बेहतर इलाज किया जा सके.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।