आप यहां हैं : होम» अपराध

महज़ 20 रुपये के लिए हो गई ड्राइवर की हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 24 2019 5:02PM
murder hamirpur_201962417231.jpeg

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में मौरंग खदान में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आज मुख्य आरोपित सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला 20 जून का है. मौरंग लादने पहुँचे ट्रक डाइवर को मामूली 20 रुपये की अवैध वसूली को लेकर कहा सुनी के बाद खदान माफिया के गुर्गों ने गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुला दिया था. जिसके बाद आलाधिकारियों ने मृतक डाइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए खदान संचालक कंपनी और उसके मालिक पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और हत्या करने वाले आरोपित की तलाश में जुट गई थी. जिसमें आज पुलिस को कामयाबी मिल गई है.

मामला हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के भुलसी गांव में संचालित भुलसी मौरंग खदान खंड संख्या 30/3 का है. जिसको सतेन्द्र शर्मा ज्ञान इंफ़्रा फर्म के नाम से चला रहा था. जिसमें 20 जून की सुबह 4 बजे एक 22 वर्षीय ट्रक डाईवर अरुण अपना ट्रक मौरंग लोड करवाने के लिए खदान में पहुंचा तो लोडिंग को लेकर उसका खदान माफिया के गुर्गों से महज 20 रुपये अवैध वसूली को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि खदान माफिया के गुर्गों से डाईवर को पीटना शुरू कर दिया और फिर अपने लाइसेंसी असलहों से गोली मारकर हत्या कर डाली. खदान में मौरंग माफियाओं द्वारा ट्रक डाइवर को हत्या किए जाने की जानकारी ने गांव में दहशत पैदा कर दी, पुलिस के आलाधिकारी भी भारी पुलिस बल से साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बवाल की आशंका से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फर्म मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर खदान में मौजूद खदान के मैनेजर मिथलेश राय और संचालक अनुरुद्ध सिंह को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस इस घटनाक्रम के मुख्य आरोपित की तलाश में जुट गई थी. आज पुलिस को सफलता मिली. जिसमें हत्या करने वाले आशुतोष शर्मा को हत्या में प्रगुक्त असलहे सहित एक अन्य ब्रजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।