आप यहां हैं : होम» राज्य

नशे में धुत्त छात्रा जिला अस्पताल से हो गई गायब

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 13 2019 4:00PM
wine_201951316054.jpg

एटा. नशे की हालत में एक पॉलिटेक्निक की छात्रा को देखकर लोग चकमा खा गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने डायल 100 पुलिस को छात्रा के नशे में होने की सूचना दी. तब डायल 100 पुलिस ने नशे की हालत में छात्रा को ले जाकर जिला अस्पताल में एडमिट कराया. थोड़ी ही देर में छात्रा जिला अस्पताल से गायब हो गई. जिसको लेकर पॉलिटेक्निक के शिक्षक व छात्रों ने अस्पताल में चारों ओर देखा पर उसका पता नहीं चल पाया. उसको लेकर कॉलेज के शिक्षक और छात्रों ने छात्रा के साथ अनहोनी की आशंका व्यक्त की है. पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के बनगाँव का है. जहाँ एक राजकीय पॉलिटेक्निक नगरिया मोड़, एटा पॉलिटेक्निक फाइनल की छात्रा रास्ते में चलते- चलते नाले में गिर पड़ी. तब स्थानीय लोग मौके पर इकठ्ठे हो गए तब पता चला कि राजकीय नगरीया मोड़ एटा की पॉलिटेक्निक की छात्रा है जो कि शराब के नशे में धुत्त है. लोगों ने डायल 100 को फोन पर सूचना देकर बताया तब डायल 100 उसको जिला अस्पताल में एडमिट कराने के लिए लेकर गई पर वह युवती जिला अस्पताल में नहीं मिली. सूचना पर पहुँचे छात्रा के कॉलेज के शिक्षक, व छात्र जब जिला अस्पताल पहुँचे तो उनको वहाँ कोई नहीं मिला. उसको लेकर वह चिंतित दिखे, और छात्रा की पुलिस से छानबीन करने की बात कहते दिखे.

वहीं पॉलिटेक्निक के शिक्षक विनोद कुमार ने बताया कि ये छात्रा राजकीय पॉलिटेक्निक नगरिया मोड़ एटा की फाइनल की छात्रा है. जो कि श्रंगार नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है, और जनपद गोरखपुर की पैतृक निवासी बताई जा रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।