आप यहां हैं : होम» धर्म-कर्म

भोलेनाथ की इस कांवर पर सभी हुए मोहित

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Aug 18 2018 3:49PM
kaanvar_2018818154941.jpg

अमरोहा. सावन के महीने में यूं तो भोलेनाथ को मनाने के लिए और परिवार पर कृपा करवाने के लिए हर कोई भोले की भक्ति अपने अपने तरीके से करता है मगर सम्भल के चंदौसी के रहने वाले रोहित अग्रवाल सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ की विशेष कृपा पाने के लिए हर वर्ष ऐसी कांवर लेकर आते हैं जो न सिर्फ अनोखी होती है बल्कि इतनी मनमोहक और आकर्षक होती है कि जिसे लोग देखते रह जाते हैं.

इस बार भी रोहित अग्रवाल कुछ इसी तरह की विशेष कांवर लेकर आये जिसमें भगवान भोलेनाथ के पुत्र गणेश जी एक नाव चला रहे हैं और उसमें भगवान भोलेनाथ बैठे हैं. जिन्हें गणेश जी समुद्र में स्नान कराने ले जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर स्थित जोया कस्बे में जब चंदौसी निवासी रोहित अग्रवाल अपनी विशेष कांवर लेकर पहुंचे तो लोग उन्हें देखते ही रह गए और हर कोई उनकी विशेष कांवर को करीब से देखने के लिए उत्साहित दिखाई दिया. रोहित अग्रवाल ने बताया कि वह हर वर्ष अनोखी कांवर लेकर आते हैं और इस बार वह नाव नुमा ऐसी अनोखी कांवर लेकर आये हैं जिसमें भगवान भोलेनाथ के पुत्र गणेश जी एक नाव चला रहे हैं और उसमें भगवान भोलेनाथ बैठे हैं. जिन्हें गणेश जी समुद्र में स्नान कराने ले जा रहे हैं, रोहित ने कहा कि वह पिछले चार साल से कांवर ला रहे हैं पर कोई मनोकामना नहीं मांगते क्योंकि भगवान ने उन्हें पहले ही बहुत कुछ दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।