आप यहां हैं : होम» खेल

लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट मैच से पहले 4 सट्टेबाज़ गिरफ्त में

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 3 2018 10:35AM
lko-4_2018113103531.jpg

लखनऊ. इकाना स्टेडियम में 6 नवम्बर को होने वाले टी-20 मैच को लेकर पुलिस प्रशासन ने रणनीति बनाई है. मैच के दिन टिकटों की बिक्री नहीं होगी. बिना टिकट और पास के किसी का स्टेडियम में प्रवेश नहीं होगा. साथ ही बिना पास और टिकट के टर्न गेट नहीं खोला जायगा. पानी की बोतल, पटाखा और अन्य ज्वलनशील वस्तु के स्टेडियम में ले जाने पर प्रतिबंध है. स्टेडियम की 2 किलोमीटर की परिधि में ही बनाये गए पार्किंग में खड़े होंगे वाहन. पार्किंग से गेट तक होगा फेरी बस का संचालन. स्टेडियम से बाहर तक का एरिया सीसीटीवी की जद में रहेगा.

लखनऊ में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है और सुरक्षा के हर पहलू पर नज़र रखी जा रही है. 6 नवम्बर को भारत वेस्टइंडीज मैच से पहले ही एसटीएफ की टीम भी सक्रिय हो गई है. एसटीएफ की छापेमारी में 4 सट्टेबाजों को पुलिस ने कोहिनूर आटो सेल्स से गिरफ्तार किया है. यह सभी सट्टेबाज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच पर सट्टा खेल रहे थे.

छापेमारी के दौरान एसटीएफ को सटोरियों के पास से 40 हज़ार रुपये नगद व तमाम अन्य सामान बरामद हुआ है. एसटीएफ का कहना है कि सटोरियों ने इस पूरे अड्डे को सीसीटीवी की निगरानी से लैस कर रखा था. वहीं इस कार्रवाई के बाद लखनऊ में 6 नवम्बर को होने वाले मैच को लेकर सट्टे के बाजार पर लगाम लगायी जा सकेगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।