आप यहां हैं : होम» राजनीति

सपा-बसपा गठबंधन यूपी में बीजेपी को हरा सकता है : हार्दिक पटेल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 21 2019 4:41PM
Akhilesh-hardik_2019221164110.jpg

लखनऊ. गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन का स्वागत करते हुए कहा कि यह गठबंधन बहुत मज़बूत है और यह बीजेपी को यूपी में हरा सकता है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सपा मुख्यालय में हार्दिक प्रेस से भी मुखातिब हुए.

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं यूपी के दौरे पर हूं. कल (बुधवार) प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, मिर्जापुर व सोनभद्र गया. लोग भाजपा के शासन से त्रस्त हैं, और उससे छुटकारा चाहते हैं. हार्दिक ने कहा कि मैं उन सभी लोगों के साथ हूं जो संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. केन्द्र की मोदी सरकार संविधान विरोधी है. देश मोदी सरकार से नहीं संविधान से चलता है. भाजपा के लोग संविधान को नहीं मानते.

पुलवामा हमले पर उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश यादव से सीआरपीएफ जवानों को पूर्ण सैनिक का दर्जा देने की मांग उठाने की बात कही. हार्दिक ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब कोई वीवीआईपी जाता है तो 50 मिनट पहले ही सड़क बंद कर दी जाती है लेकिन सीआरपीएफ के जवान जिस सड़क से जा रहे थे उसे क्यों नहीं बंद करवाया गया. मामले की जांच होनी चाहिए और जो दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हार्दिक ने गुजरात मॉडल पर कहा कि जिस गुजरात मॉडल को पूरे देश में बेचा जाता है. उसी गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई का पानी उपलब्ध नहीं है. इस सरकार ने गुजरात मॉडल दिखाकर देश का बुरा हाल कर दिया है. आज किसान, नौजवान व महिलाएं सभी परेशान हैं. जो भी सरकार से सवाल पूछता है उसे देशद्रोही करार दिया जाता है. हमें इन लोगों से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।