आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

प्रयागराज कुम्भ में हेमामालिनी के नृत्य ने बांधा समां

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 25 2019 10:05AM
Hema malini_20191251050.jpg

इलाहाबाद. प्रयागराज में कुम्भ की अद्भुत छटा देखने को मिल रही है. कुम्भ मेले में हिस्सा लेने पहुंची हेमा मालिनी ने गंगा सभा पंडाल के सांस्कृतिक मंच पर अपना शास्त्रीय नृत्य पेश किया. गंगा पर आधारित नृत्य नाटिका को इस खूबसूरत अदाकारा ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में पेश किया. जिसे देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए.

लाइट व साउंड थीम पर आधारित हेमामालिनी की प्रस्तुति बेहद सराहनीय रही. नृत्य नाटिका मे दिखाया गया कि कैसे गंगा धरती पर अवतरित हुई. कार्यक्रम से पहले अभिनेत्री हेमामालिनी ने मीडिया से प्रयागराज कुम्भ की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह इससे पहले भी कुम्भ के दौरान कार्यक्रम प्रस्तुत करने प्रयागराज आ चुकी हैं लेकिन इस बार का कुम्भ मेले का आयोजन बहुत अलग है. इस बार स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा गया है.

राम मंदिर निर्माण से जुड़े सवाल पर जवाब देने से इंकार करते हुये हेमामालिनी ने कहा कि उनकी नृत्य नाटिका गंगा को प्रदूषण से बचाने के लिए है और वह इसी पर बात करेंगी. इस समय गंगा की सफाई की बहुत बातें हो रही हैं. नृत्य नाटिका इसी पर आधारित है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।