आप यहां हैं : होम» देश

मनोहर पार्रिकर के निधन से आहत वृन्दावन की विधवाएं नहीं मनाएंगी होली

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 18 2019 4:32PM
Manohar Parrikar_2019318163238.jpg

मथुरा. मनोहर पर्रिकर के निधन से आहत होकर मथुरा के वृन्दावन की विधवा माताओं ने इस बार होली नहीं मनाने का फैसला किया है. सैकड़ों विधवा माताओं ने मनोहर पर्रिकर की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धाजंलि सभा में दो मिनट का मौन रखा और होली न मनाने का एलान किया. वृन्दावन की विधवा माताओं ने मोमबत्तियां जलाकर सामूहिक रूप से मनोहर पर्रिकर की आत्मा शांति के लिए कीर्तन किया.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की मौत से आहत होकर मथुरा के वृन्दावव की विधवा माताओं ने इस बार होली नहीं मनाने का एलान किया है. सैकड़ों  विधवा माताओं ने मनोहर पर्रिकर की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखने के लिए ही विधवा माताओं ने श्रंद्धाजंलि सभा का आयोजन रखा और दो मिनट का मौन रखा. विधवा माताओं ने श्रधांजलि सभा का आयोजन कर दो मिनट का मौन रखा. जिसके बाद मोमबतियां जलाकर सामूहिक रूप से मनोहर पर्रिकर की आत्मा शांति के लिए कीर्तन किया. उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि देश में ईमानदारी से राजनीति करने वाले मनोहर पर्रिकर की आत्मा को भगवान शांति प्रदान करें और उन्हें अपने चरणों में स्थान दें.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।