आप यहां हैं : होम» राज्य

अमिताभ बच्चन के ट्वीटर पर इमरान खान की तस्वीर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 11 2019 12:17PM
amitabh_2019611121712.png

मुम्बई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन का सोमवार को ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था. हैकरों ने अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी. हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायोडाटा भी बदल दिया. उसमें लव पाकिस्तान लिख दिया था. हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया है. हैकरों के सभी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने हैक कर लिया था. इससे पहले वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया था.

फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया है. संभावना जताई जा रही है कि इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ हो सकता है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वे ट्वीटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करते रहते हैं. ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर गतिविधियों से अपडेट रखते हैं. उनके ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।