आप यहां हैं : होम» राज्य

बर्फ पर फिसली जीप खाई में गिरते-गिरते बची

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 9 2019 4:30PM
massurie_201929163030.gif

मसूरी. सड़क पर बर्फ होने से हुई फिसलन से एक जीप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जाते-जाते रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. घटना मसूरी कैम्पटी रोड जीरो प्वांइट की है. जब एक जीप करीब 12 सवारी लेकर मसूरी से कैम्पटी जा रही थी कि जीप अचानक बर्फ में फिसलने से अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खाई में जाते-जाते एक पोल के सहारे रुक गई. जिससे जीप में बैठी सवारी के होश उड़ गए. जीप चालक की समझदारी से जीप से सभी सवारियों को सकुशल उतारा गया. बाद में जेसीबी की मदद से जीप को खींचकर सड़क पर लाया गया.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि अगर सड़क किनारे पोल नहीं होता तो शायद जीप खाई में जाने से नहीं रुकती और एक बड़ा हादसा हो जाता. लोगों ने नगर पालिका और स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि सड़क से बर्फ हटाने के साथ रात को पड़ने वाले पाला को हटाने के लिये सड़क पर चूना और नमक डाला जाये. जिससे सड़क पर फिसलन न हो सके और वाहनों की आवाजाही आराम से हो सके.

मसूरी पुलिस इंचार्ज एसएसआई मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि मसूरी में बर्फबारी के कारण सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं पर्यटकों को बर्फबारी के कारण सड़क पर हो रही फिसलन को लेकर सवाधानी बरतने को कहा जा रहा है. जिससे फिसलने के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।