आप यहां हैं : होम» अपराध

ज़मीनी विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 26 2019 5:02PM
Farrukhabad_201952617224.png

फर्रुखाबाद. जमीनी विवाद को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई पर गोली चला दी. भाइयों के बीच हुई इस फायरिंग में गोली लगने से तीन ग्रामीण घायल हो गए. भाइयों के बीच गोलीबारी का ये मामला कोतवाली क्षेत्र में मोहम्दाबाद वनपोई गांव का है. जहां जायदाद के विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई गौतम को धमकाया. उसी दौरान परिवार के लोगों ने गौतम को बचाने की कोशिश की तो भाई ने गोली चला दी. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हुए जिन्हें दरोगा रामशरण यादव ने लोहिया अस्पताल पहुंचाया.

बताया जाता है कि जायदाद के विवाद में सूरजपाल ने दिल्ली में काम करने वाले बड़े बेटे नाहर सिंह को आज सुबह ही घर बुलाया था. नाहर सिंह ने सुबह ही तमंचा दिखाकर छोटे भाई गौतम को धमकाया. उसी दौरान चाचा के बेटे रिशीपाल एवं पड़ोसी श्यामू ने गौतम को बचाने का प्रयास किया तभी नाहर सिंह ने तमंचे से गोली चला दी. गोली लगने से राजेंद्र का 22 वर्षीय पुत्र रिशीपाल, देवी दयाल का 25 वर्षीय पुत्र श्यामू एवं सूरजपाल लोधी राजपूत का 25 वर्षीय पुत्र गौतम उर्फ रोहित घायल हो गए. दरोगा रामशरण यादव ने घायलों को लोहिया अस्पताल पहुंचाया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।