आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

एटा महोत्सव में बिखरा मालिनी अवस्थी का जादू

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 20 2019 11:03AM
Malini avasthi_201912011326.jpeg

एटा. एटा महोत्सव में लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने अपनी गायिकी के सुरों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. एटा में सैनिक पड़ाव स्थित नुमाईश ग्राउंड में चल रहे एटा महोत्सव में आज स्वर साधिका मालिनी अवस्थी ने भोजपुरी. अवधी और बुंदेली भाषाओं में एक के बाद एक स्वरों से सुसज्जित गीत प्रस्तुत किये. जिससे उनकी गायकी के दीवाने झूमने को मजबूर हो गए.

काशी की होली, कजरी ठुमरी सहित दर्जनों गाने गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. लोग उनके गानों को गुनगुनाते नजर आए. वहीं उनके अंदाज पर भी पूरी तरह फिदा नजर आये. लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने जब अपने तराने छेड़े तो देर रात तक चले इस महोत्सव में लोग पूरी तरह उनके रंग में सराबोर नजर आये.

मालिनी अवस्थी की गायिकी का जलवा यह रहा कि छात्र व छात्रायें पंडाल में झूमने से खुद को रोक नहीं सके. एटा महोत्सव के दौरान देर रात्रि तक चली मालिनी अवस्थी नाईट में लोग पूरी तरह उनके सुरों का जमकर लुत्फ उठाते दिखे. एटा महोत्सव में राष्ट्रीय स्तर के कलाकारों को अपने बीच पाकर एटा के लोग काफी खुश नज़र आये.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।