आप यहां हैं : होम» अपराध

सड़क पर मौत बनकर उतरा कार सवार नशेड़ी दरोगा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 21 2018 3:21PM
accident-2_20181021152125.jpg

हरदोई. कछौना थाना इलाके में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक दरोगा नशे में धुत्त होकर लोगों के लिए अचानक मौत बनकर आ गया. हरदोई के कछौना नगर के मुख्य चौराहे पर देर शाम एक पुलिसकर्मी ने नशे में धुत होकर तेज रफ्तार कार से टक्कर मार कर एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर दिया. जिसमें एक ई- रिक्शा चालक की मौत हो गयी व कई घायलों को सरकारी तथा प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. तो पांच गंभीर घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है. घटना से गुस्साये नगरवासियों ने लखनऊ-हरदोई मुख्य मार्ग पर घंटों जाम लगा दिया, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. इस बीच मुख्य मार्ग पर सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे.

आपको बताते चलें कि लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार वैगनआर कार जिसे एक पुलिसकर्मी नशे की हालत में चला रहा था, कछौना चौराहे पर पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो जाने से कार ने पहले एक साइकल सवार को टक्कर मारी फिर एक ई- रिक्शा वाले को टक्कर मारकर पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को भी जबरदस्त टक्कर मार दी और उसके बाद चौराहे के किनारे किसी वाहन का इंतज़ार कर रहे कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. घायलों में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गयी व कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों में कई का इलाज स्थानीय सरकारी व  प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है व गंभीर रुप से घायल पांच लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. घायलों में नूर मोहम्मद (35वर्ष) निवासी इस्लाम नगर, कुलदीप पटेल (16 वर्ष) निवासी पूर्वी चौराहा, रामानंद (16वर्ष) निवासी भवानीपुर पतसेनी देहात, चंद्रभाल पुत्र गंगाराम निवासी पतसेनी सदर गंभीर घायल हैं. जिन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. वहीं एडीओ पंचायत एम.के.तिवारी जिनके दोनों पैर टूट गये इन्हें भी लखनऊ रेफर किया गया है. अन्य कई घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कछौना व प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

नागरिकों ने आक्रोशित होकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत व कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. इस बीच लखनऊ-हरदोई मुख्य मार्ग पर दोनों ओर  सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे. इस बीच सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल ई-रिक्शा चालक रितेश मिश्रा निवासी रेलवेगंज कछौना की मृत्यु हो गई. वहीं देर शाम हुए भयावह सड़क हादसे के मद्देनजर नागरिकों ने जिला प्रशासन से चौराहे के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।