आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

प्रियंका की आँखों को देखते रह जायेंगे निक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 29 2018 3:31PM
priyanka_20181129153126.jpg

बरेली. देश-विदेश में अपनी प्रतिभा का डंका बजा चुकी सिने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक दिसम्बर को जोधपुर के उमेद पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इसके लिए चोपड़ा परिवार की तरफ से जमकर तैयारी की जा रही है. वहीं प्रियंका के शहर बरेली में भी प्रियंका चोपड़ा के फैन अपने तरीके से प्रियंका और निक की शादी को यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते.

सिने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का शहर बरेली है. प्रियंका ने काफी समय इसी शहर में गुजारा है. साथ ही प्रियंका ने इसी शहर से अपने करियर की पहली उड़ान भरी थी. आज जब प्रियंका चोपड़ा अमरीकन सिंगर निक जॉन से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तो ऐसे में बरेली गर्ल प्रियंका को उनके शहर के लोग अपने ही तरीके से शादी की बधाइयां दे रहे हैं. बरेली की प्रियंका चोपड़ा की फैन निशा मिश्रा  ने अपनी खासियत के लिए प्रसिद्ध निक जॉन के लिए बरेली का सुर्मा और प्रियंका के लिए काजल को उपहार के रूप में भेजा है, ताकि प्रियंका और निक जॉन अपनी शादी समारोह पर बेहद खूबसूरत लगें.

सूत्रों की मानें तो प्रियंका के मेकअप लिस्ट में निक के लिए एक बरेली का सुर्मा और खुद के लिए बरेली का काजल शामिल किया है. वहीं सुर्मा व्यापारी शम्सी इस बात की तस्दीक करते हैं कि उनके यहां से प्रियंका और निक की आँखों के लिए बरेली से सुर्मा और काजल खरीदा गया है.

प्रियंका की फैन निशा मिश्रा का यह भी कहना है कि उन्होंने प्रियंका और निक की शादी के लिए काजल और सुर्मा भेजा है. उम्मीद है कि बरेली गर्ल के साथ बरेली शहर के होने वाले दामाद को बरेली का सुर्मा पसंद आयेगा. निशा का यह भी कहना है कि निक और प्रियंका के लिए काजल और सुर्मा एक छोटा सा उपहार है. उम्मीद है कि बरेली से जुड़ी तमाम यादें भी ताजा होंगी.

प्रियंका चोपड़ा के स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा और उनकी माँ मधु चोपड़ा की बरेली कर्मभूमि है. प्रियंका के पिता और माँ प्रियंका के फिल्म इंडस्ट्रीज में आने से पहले बरेली के किला थाने क्षेत्र में कस्तूरबा नाम से अपना अस्पताल चलाते थे. साथ ही प्रियंका ने बरेली के आर्मी स्कूल से अपनी शुरुआती शिक्षा भी ली है. प्रियंका का पहला शूट भी बरेली के सूरी स्टूडियो में हुआ था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।