आप यहां हैं : होम» अपराध

MMS वायरल करने की धमकी के नाम पर 11 महीने तक किया दुष्कर्म

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 13 2018 6:22PM
Rape-1_2018913182211.jpg

आगरा. एक युवती का नहाते समय चोरी छिपे पहले एमएमएस बनाया और बाद में बलैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. ग्यारह महीने तक आरोपित द्वारा परेशान किये जाने  और शारीरिक शोषण से तंग आ चुकी पीड़िता युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते घर वालों को भनक लग गयी और उसको बचा लिया गया. पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस की शरण में पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि लगातार शारीरिक शोषण से तंग आकर युवती ने ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. युवती ने बताया कि वह ब्लैकमेल और शारीरिक शोषण से बेहद परेशान थी.

घटना थाना सदर के ग्वालियर रोड के चोर नगरिया की है. यहाँ युवती के साथ उसके ही पड़ोसी युवक राजू जो कि 4 बच्चों का बाप भी है अपने दो अज्ञात साथियों के साथ रागिनी से सामूहिक दुष्कर्म किया है. पीड़िता के मुताबिक  पड़ोस में रहने वाले राजू ने चोरी छिपे  पीड़िता का नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया और उस वीडियो को दिखाकर बलैकमेल करते हुए अपना मोबाइल नंबर देकर जबरन बात करने का दबाब बनाया. उसने यह भी धमकी कि अगर तूने मुझसे बात नहीं की तो मैं तेरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर  तुझे बदनाम कर दूंगा.

आरोपित राजू आए दिन पीड़िता को रास्ते में रोककर परेशान करता था. पीड़िता के मुताबिक़ राजू ने उसे रात में फोन किया और कहने लगा तुम मुझसे मिलो. मैं तेरी वीडियो तेरे सामने डिलीट कर दूंगा. पीड़िता उसकी बात पर भरोसा करते हुए उसके पास चली गई जहां युवक राजू अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मौजूद था और वहां युवक राजू ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ पीड़िता से बारी बारी दुष्कर्म किया और जब पीड़िता ने उनके चंगुल से बचने के लिए चीखी और चिल्लाई तो वह सब वहां से भाग गए.

आज जब पीड़िता को राजू ने फिर से फोन किया और और दुष्कर्म करने के लिए कहा तो पीड़िता ने उसे मना किया तो उसने उस पर तेजाब फेंकने की और उसकी अश्लील वीडियो का सोशल मीडिया व सार्वजनिक करने की धमकी दी तो पीड़िता ने उसके टॉर्चर से तंग आकर पंखे से लटककर फांसी लगा ली.

पीड़िता की मां ने उसे देखा और उसे अपनी गोद में उठा लिया वह चिल्लाई तो उसके ससुर ने उसके फांसी के फंदे को कैंची से काटा और उसे बचाया. लड़की की मां थाना सदर में अपनी लड़की को न्याय दिलाने की गुहार लगाने आई है. मामले को संज्ञान में लेते हुए सीओ सदर उदयराज सिंह के आदेश के बाद अभियोग हुआ पंजीकृत हुआ है.

क्षेत्राधिकारी सदर उदयराज सिंह ने बताया कि युवती द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया गया है. जिसके आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।