आप यहां हैं : होम» देश

2019 जीतने के लिए मोदी और शाह ने बनाई यह रणनीति

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 24 2018 9:06AM
modi-shah-2_201810249631.jpeg

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आईटी पेशेवरों तथा विनिर्माण एवं प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े युवाओं से नमो एप पर विकसित किए जा रहे ‘सेल्फ 4 सोसाइटी’ मंच के जरिये 24 अक्टूबर को संवाद करेंगे. सूत्रों की मानें तो पीएम आज शाम चार बजे से आईटी पेशेवरों, प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े युवाओं से खासतौर पर संवाद स्थापित कर एक खुले मंच को विकसित करने की कोशिश करेंगे.

इस मंच के जरिये न्यू इंडिया के बारे में विचार साझा किए जाएंगे. साथ ही इस मंच के जरिए लोगों से प्रेरक कहानियां साझा करने की भी अपील की गयी है. वहीं पीएम मोदी की इस पहल को देश भर के मतदाताओं तक सीधी पहुंच बनाने की एक कोशिश मानी जा रही है. वहीं पार्टी भी लोगों से सीधे सम्पर्क को कारगर तरीके से आगे बढ़ाने के लिये कॉल सेंटर सेवा को मजबूत बना रही है. इससे पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने कॉल सेंटर के जरिये लोगों से सम्पर्क का महत्वपूर्ण माध्यम बनाया था.

पीएम मोदी 'सेल्फ फॉर सोसाइटी' के जरिए आईटी क्षेत्र के युवाओं को संबोधित करेंगे. न्यू इंडिया के बारे में अपने विचार साझा करेंगे. लोगों से सीधा संपर्क बनाने पर पीएम का जोर है. प्रधानमंत्री की यह मतदाताओं तक सीधी पहुंच बनाने की पहल है. बीजेपी कॉल सेंटर सेवा को मजबूत बना रही है. गुजरात चुनावों में भी इसका इस्तेमाल किया गया था. नमो एप पर विकसित किये जा रहे ‘सेल्फ 4 सोसाइटी’ मंच के जरिये 24 अक्टूबर को प्रधानमन्त्री युवाओं से सीधा संवाद करेंगे.

इस मंच के जरिये न्यू इंडिया के बारे में विचार साझा किए जाएंगे. इस मंच पर लोगों से स्व.प्रेरणा से काम करने वाले लोगों की प्रेरक कहानियों को भी साझा करने की अपील की गई है. बहरहाल, बूथ जीतने को चुनाव जीतने से जोड़ने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मंत्र को आगे बढ़ाते हुए पार्टी ने देश भर के मतदाताओं तक सीधी पहुंच बनाने की पहल की है.

इसके तहत ‘वन बूथ, टेन यूथ’ कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए अब ‘वन बूथ, ट्वेंटी यूथ’ पहल को आगे बढ़ाया जा रहा है. पार्टी लोगों से सीधे सम्पर्क को कारगर तरीके से आगे बढ़ाने के लिये कॉल सेंटर सेवा को मजबूत बना रही है. गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने कॉल सेंटर के जरिये लोगों से सम्पर्क का महत्वपूर्ण माध्यम बनाया था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।