आप यहां हैं : होम» राज्य

मोदी को फिर पीएम बनाना है तो सायकिल के सामने वाला बटन दबा सेना

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 22 2019 5:42PM
ashok-bajpai_201942217428.JPG

नितेश चंद्र शुक्ला

हरदोई. राज्यसभा सांसद अशोक बाजपई लोगों से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं. तभी कुछ ऐसा वह बोलते हैं कि मंच पर बैठे सभी लोग आवाक रह जाते हैं. जी हां अशोक बाजपई अपील तो पीएम मोदी के लिए कर रहे थे, लेकिन धोखे से प्रचार सपा के लिए कर बैठे. हुआ यूं कि चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नेता जी की जुबान इस कदर फिसली कि उन्होंने सायकिल के खाने पर वोट करने की अपील कर डाली.

दरअसल बीजेपी से राज्यसभा की सीट पर काबिज अशोक बाजपाई पहले सपा सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं और कई सालों से सपा नेता थे. अभी कुछ दिन पहले बीजेपी के राज्यसभा के चुनाव में बीजेपी का दामन थामा है. अब भले ही नेता जी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, लेकिन सपा के लिए उनका प्रेम अभी भी कायम लगता है.

हरदोई का सवायजपुर में चुनावी मंच सजा हुआ था. जनसभा में सीएम योगी के आने का इन्तजार हो रहा था. राज्यसभा सांसद अशोक बाजपई लोगों से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे थे. तभी कुछ ऐसा वह बोले कि मंच पर बैठे सभी आवाक रह गए. बीजेपी के जिस मंच को मुख्यमंत्री के लिए सजाया गया था उसमें सायकिल वाले खाने पर वोट करने की अपील कर दी गई.

29 अप्रैल को इस क्षेत्र में वोट पड़ने हैं. भाई जयप्रकाश रावत हैं. हमें इन्हें जिता कर भेजने का काम करना है. जिससे मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बन सकें. जाति धर्म के बहकावे में न आकर सायकिल के खाने पर बटन दबा देना जिससे भाई जयप्रकाश रावत जीत सकें.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।