आप यहां हैं : होम» खेल

25 देशों के 5000 से ज्यादा खिलाड़ी दिखायेंगे ताइक्वांडो में अपना हुनर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 9 2019 6:23PM
Masoorie_201969182314.jpg

मसूरी. ताइक्वांडो अकादमी के मुख्य कोच शत्रुघ्न ने बताया कि ताइक्वांडो एकेडमी आफ दून के तत्वाधान में प्रदेश के खिलाड़ियों का एक समूह ताइक्वांडो फेडरेशन आफ इंडिया के द्वारा आयोजित दूसरे ओपन अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे हैं. जिसमें से मसूरी से तीन और देहरादून से चार खिलाड़ियों का चयन किया गया है.

उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता कोटला विजया भास्कर रेड्डी इनडोर स्टेडियम हैदराबाद में आयोजित की जायेगी. जिसमें भारत सहित लगभग 25 देशों के 5000 से ज्यादा खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे. वहीं प्रतियोगिता का संचालन एशिया यूनियन के अंतर्गत होगा. प्रतियोगिता के लिए मसूरी और देहरादून के खिलाड़ियों के चयन के बाद क्षेत्र में खुशी की लहर है, वहीं खिलाड़ियों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि मसूरी ताइक्वांडो एकेडमी से शत्रुघ्न, नंदिनी रमोला, शुभम और नमन मल्ला से देहरादून सेवंश नेगी अलंकृत सेमवाल यशवर्धन सिंह रावत का चयन किया गया है.

टीम के मुख्य कोच शत्रुघ्न ने बताया कि मसूरी से चयनित तीन खिलाड़ियों में खुशी की लहर है, और वह लगातार प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मसूरी अकादमी में लगातार सभी वर्गों के खिलाड़ियों प्रशिक्षित करने का कार्य किया जा रहा है. जिसमें छोटे से लेकर बड़े बच्चे शामिल हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।